Oct 17, 2010

विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनायें

हर वर्ष की तरह इस बार भी मुंबई में डांडिया की खूब धूम रही| मैंने खूब डांडिया खेला| अपनी सोसाइटी के आलावा अपने स्कूल में भी मैंने गरबा किया | और इस बार तो टीचर ने हम सब की मम्मा को भी बुलाया था| मम्मा को स्कूल में देख एक बार को तो मै डर गयी की मैंने क्या शैतानी की जो टीचर ने मेरी मम्मा को स्कूल बुलाया, लेकिन जब मम्मा ने भी मेरे साथ गरबा  किया तो बहुत मज़ा आया | और फिर हम सब ने मिल कर टीचर को thank u बोला और सबको दशहरा की बधाइयाँ दी | आप सबको भी मेरी तरफ से नवरात्रे और दशहरे की ढेरो बधाइयाँ....



11 comments:

S.M.Masoom said...

Ati sunder. Bahut hee pyareee bachchi hai. आप सब को बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीकात्मक त्योहार दशहरा की शुभकामनाएं. आज आवश्यकता है , आम इंसान को ज्ञान की, जिस से वो; झाड़-फूँक, जादू टोना ,तंत्र-मंत्र, और भूतप्रेत जैसे अन्धविश्वास से भी बाहर आ सके. तभी बुराई पे अच्छाई की विजय संभव है.

Patali-The-Village said...

हमरि तरफ से भी आप को दशहरे की हार्दिक शुभकामनाएँ |

प्रवीण पाण्डेय said...

आपको भी बहुत बहुत शुभकामनायें।

Udan Tashtari said...

विजय-दशमी पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं

सादर

समीर लाल

Aakarsh Jain said...

happy dushara dear........

Aakarsh Jain said...

happy dushara dear........

abhi said...

ठीक है तुम खेलती हो न डांडिया..अब तुमसे ही सीखूंगा मैं डांडिया खेलना :)

बड़ी प्यारी लग रही है इशिता, इस ड्रेस में...:)

इशिता को बहुत सारा प्यार :)

माधव( Madhav) said...

डांडिया ड्रेस तो बहुत ही सुंदर है साथ में इशिता भी .हमने तो आरा जाने का प्रोग्राम बना लिया है , दिवाली के एक दिन बाद जा रहे है , छठ तक वही रहेंगे , आप भी आ रही है ना !

Chinmayee said...

सच में डांडिया खेलनेका मज़ा मुंबई में कुछ अलग ही आता है....
तुम देरस में बहुत सुन्दर लग रही हो

रानीविशाल said...

आपको भी ढ़ेर शुभकामनाएँ .....बहुत सुन्दर लग रही हो !
अनुष्का

Akshitaa (Pakhi) said...

आपको भी बहुत बहुत शुभकामनायें।